होम / Salman Khan : धमकी भरी मेल मिलने के बाद सलमान के घर के बाहर बनाई अस्थाई पुलिस चौकी

Salman Khan : धमकी भरी मेल मिलने के बाद सलमान के घर के बाहर बनाई अस्थाई पुलिस चौकी

• LAST UPDATED : March 21, 2023

इंडिया न्यूज, Mumbai (Salman Khan) : बॉलीवुड अभिनेता की मुश्किलें फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। क्योंकि गत दिनों उन्हें  लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की ओर से एक धमकी भरी मेल भेजी गई थी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिक्योरिटी को और कड़ा कर दिया है। पुलिस ने सलमान के बांद्रा वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फिलहाल अस्थाई पुलिस चौकी बना दी है। इस दौरान सलमान खान के घर के आस-पास फैंस की भीड़ इकट्ठा नहीं हो पाएगी।

सलमान काे मिली हुई है Y कैटेगरी सुरक्षा

बता दें कि सलमान खान को पहले से ही Y कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है। वे घर के बाहर बुलेट प्रूफ वाहन में ही जाते हैं, जिनमें उनके निजी गार्ड्स भी मौजूद रहते हैं। धमकी भरा मेल मिलने के बाद अभिनेता के मैनेजर द्वारा FIR दर्ज कराई गई थी।

शेड्यूल में बदलाव की सलाह दी गई

सलमान खान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इतना ही नहीं अभी वे मुंबई में भी नहीं हैं। सूत्रों की मानें तो तो इस मामले को लेकर सलमान के घर वाले काफी परेशान हैं। इधर पुलिस ने भी सलमान खान को भी किसी आउटडोर शूट या किसी प्रमोशनल इवेंट में जाने से अभी मनाही की है।

यह भी पढ़ें : Lawrence Bishnoi Latest Interview : जिस दिन मैं सलमान को मारूंगा उस दिन गुंडा कहलाउंगा : लॉरेन्स बिश्नोई

जून 2020 में भी सलमान को अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा खत भेजा था।

यह लिखा था धमकी भरे पत्र में

गत दिनों जो मेल मिली थी उसमें साफ लिखा हुआ था कि गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस सलमान से बात करना है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो सलमान ने देख ही लिया होगा अगर नहीं देखा तो उससे बोल देना कि इंटरव्यू जरूर देख ले। मेटर क्लोज करना है तो बात करवा देना। फेस-टु-फेस बात करना है तो वह भी बता देना। अभी इन्फॉर्म कर दिया है, अगली बार झटका ही देखना को मिलेगा।’

यह भी पढ़ें : Sandeep Singh Controversy : थमती नजर नहीं आ रही संदीप सिंह की मुश्किलें, चंडीगढ़ पुलिस कराएगी ब्रेन मैपिंग

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox