होम / Hamuman Chalisa in Gurugram Cafe : कैफे पर की जा रही हर मंगलवार हनुमान चालीसा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Hamuman Chalisa in Gurugram Cafe : कैफे पर की जा रही हर मंगलवार हनुमान चालीसा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Hamuman Chalisa in Gurugram Cafe) : दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों और कैफे पर आपने अक्सर युवा गाना गाते और बजाते मिले जाएंगे, लेकिन हरियाणा के एक जिला गुरुग्राम के एक कैफे के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे। जी हां, इस कैफे पर कुछ युवा हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कैफे में हर मंगलवार को युवाओं द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है, इस दौरान कई लोग भी पहुंचते हैं। युवाओं के इस जज्बे और श्रद्धा को देख सभी लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

हर मंगलवार होता है पाठ

Hamuman Chalisa in Gurugram Cafe

Hamuman Chalisa in Gurugram Cafe

आपको जानकारी दे दें कि जब भी मंगलवार को युवाओं द्वारा हनुमान चालिसा का पाठ किया जाता है तो यहां अनेक ऑफिसों से निकलने वाले लोग भी यहां पहुंचकर भक्ति भाव में डूब जाते हैं। कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए इन युवाओं का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

इंदौर में 51 हजार लोग एक साथ करने जा रहे हनुमान चालीसा का पाठ, बनेगा रिकॉर्ड

वहीं इधर मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अनूठा आयोजन होने जा रहा है, जिसमें 51 हजार लोग एकसाथ हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे हैं। आयोजन को लेकर तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही है। जानकारी सामने आई है कि इस आयोजन में आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर सहित कई महामंडलेश्वर संत पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें : Mata Vaishno Devi : चैत्र नवरात्रों पर देश-विदेश से लाए फूलों से सजा मां का दरबार

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox