HTML tutorial
होम / Theft in Agam Kumar Nigam house: सोनू निगम के पिता के घर लाखों रुपए की चोरी, पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

Theft in Agam Kumar Nigam house: सोनू निगम के पिता के घर लाखों रुपए की चोरी, पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 22, 2023

इंडिया न्यूज,(Theft in Agam Kumar Nigam house): फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। सोनू की आवाज के लाखों दीवाने हैं। सोनू अपनी गायकी के साथ-साथ अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। अब हाल ही में सोनू निगम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सोनू निगम के पिता अगम निगम के घर में चोरी हुई है। इसकी शिकायत सोनू की बहन निकिता ने थाने में दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगम निगम के घर से 72 लाख रुपये लूटे गए हैं, जिसका आरोप पूर्व ड्राइवर पर है। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि सोनू निगम के पिता अगम निगम मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि चोरी की घटना 19 से 20 मार्च के बीच हुई। चोरी की शिकायत दर्ज कराते हुए निकिता ने पुलिस को बताया कि रेहान नाम का ड्राइवर पिछले 8 महीने से अपने पिता के साथ रह रहा था। हालांकि, अगम रेहान के काम से खुश नहीं था और उसने हाल ही में रेहान को काम से हटा दिया।

दो बार में चुराए 72 लाख रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगम कुमार के घर दो बार में 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। दरअसल रविवार को अगम निकिता के घर लंच पर गए थे और शाम को जब वह वापस लौटे तो उन्होंने पाया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब थे। अगले दिन जब अगम बेटे के घर तो उस दिन घर में 32 लाख रुपये की चोरी हुई, साथ ही उनका लॉकर भी डैमेज था।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

बता दें कि जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो पता चला कि पूर्व चालक रेहान दोनों दिन बैग लेकर अगम निगम के फ्लैट की ओर जा रहा था सोनू निगम के पिता को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और चोरी को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : Bawaal Release Date : वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की फिल्म बावल की रिलीज डेट का ऐलान, जानें तारीख

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox