HTML tutorial
होम / Policeman Committed Suicide : ऑनलाइन गेम में हारे लाखों रुपए, तनाव में आ पुलिसकर्मी ने मधुबन अकादमी में किया सुसाइड

Policeman Committed Suicide : ऑनलाइन गेम में हारे लाखों रुपए, तनाव में आ पुलिसकर्मी ने मधुबन अकादमी में किया सुसाइड

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Policeman Committed Suicide) : हरियाणा के जिला करनाल में पुलिसकर्मी के सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है जी हां, यहां मधुबन अकादमी में एक पुलिस जवान ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिसकर्मी के सुसाइड किए जाने के कारण मधुबन अकादमी में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने शव को फिलहाल अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बारना गांव जिला कुरुक्षेत्र निवासी राजिंद्र (35) कुछ वर्ष पहले ही पुलिस में भर्ती हुआ था। फिलहाल उसकी मधुबन अकादमी में जनरल ड्यूटी थी। शाम को 4 बजे जब राजिंद्र नहीं मिला तो अधिकारियों ने उसके बैरक को चेक किया, जहां राजिंद्र पंखे पर लटका हुआ था। राजिंद्र को पंखे से लटका देख पूरी मधुबन अकादमी में ही हड़कंप मच गया।

Policeman Committed Suicide

Policeman Committed Suicide

सुसाइड नोट में यह लिखा मिला

मृतक पुलिसकर्रामी जिंद्र की जेब से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा हुआ है कि वह वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी था। इसी कारण उसने काफी लोन भी लिया हुआ था, यही आॅनलाइन गेम थी जिसके चलते उसकी अपने दोस्तों के साथी भी कई दिनों से दूरी हो गई थी। ऑनलाइन इस गेम में वह 16 लाख रुपए हार गया था। इसी को लेकर वह आत्महत्या कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Update : प्रदेश में कल फिर करवट लेने जा रहा मौसम, अंबाला सहित कई जिलों में तेज बारिश और ओलावृष्टि के आसार

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox