HTML tutorial
होम / MLA Balraj Kundu Black Mail Case : निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को वीडियो कॉल पर ब्लैकमेलिंग का प्रयास

MLA Balraj Kundu Black Mail Case : निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को वीडियो कॉल पर ब्लैकमेलिंग का प्रयास

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (MLA Balraj Kundu Black Mail Case) : हरियाणा के जिला रोहतक महम विधानसभा से चुने गए निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को एक महिला ने वीडियो कॉल पर ब्लैकमेल करने की कोशिश की है। फिलहाल वीडिया कॉलिंग के बाद तुरंत बलराज कुंडू ने महिला के खिलाफ डीजीपी को शिकायत दे दी है, जिसके बाद रोहतक के साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्हैरवाई शुरू कर दी है।

कई बार आई थी वीडियो कॉल

महम विधायक बलराज कुंडू ने पुलिस में शिकायत में बताया कि उनके वॉट्सऐप नंबर पर कई वीडियो मिस कॉल आई। मंगलवार शाम 8:06 बजे व 9:37 बजे उसी नंबर पर फिर से कॉल आई जिसमें महिला ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए मैसेज भेजे। इन मैसेज में उसने प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री, एक कांग्रेस विधायक और एक भाजपा के एमएलए के नाम का भी जिक्र किया है।

ये बोले SP उदय सिंह

रोहतक SP उदय सिंह मीना ने बताया कि महम विधयाक बलराज कुंडू ने शिकायत दर्ज करवाई है कि अज्ञात मोबाइल नंबर से उनके पास वीडियो कॉल आई है। एक अज्ञात महिला ने उनको ब्लैकमेल किया है। शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Policeman Committed Suicide : ऑनलाइन गेम में हारे लाखों रुपए, तनाव में आ पुलिसकर्मी ने मधुबन अकादमी में किया सुसाइड

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Update : प्रदेश में कल फिर करवट लेने जा रहा मौसम, अंबाला सहित कई जिलों में तेज बारिश और ओलावृष्टि के आसार

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox