HTML tutorial
होम / Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection : फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कमाई में एक बार फिर उछाल, 15 वें दिन कमाए इतने करोड़

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection : फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कमाई में एक बार फिर उछाल, 15 वें दिन कमाए इतने करोड़

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 15): बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने काफी बवाल मचा रखा है। हाल ही में ये फिल्म रिलीज हुई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कमाई में बीते दिन गिरावट देखने को मिली। लेकिन आज एक बार फिर इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 15वें दिन कितनी कमाई की है।

तू झूठी मैं मक्कार ने 15 वें दिन की इतनी कमाई

रणबीर कपूर -श्रद्धा कपूर की फिल्म ने अपनी रिलीज के 15वें दिन यानी बुधवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 3 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 117.29 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा ने एक साथ पहली बार काम किया है। दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। तू झूठी मैं मक्कार’ रणबीर कपूर के करियर की छठी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। 100 क्लब में एंट्री लेने वाली उनकी पहली मूवी ‘बर्फी’ थी।

इन फिल्मों को टक्कर दे रही है रणबीर की तू झूठी मैं मक्कार

बता दें, इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की ज्विगाटो और रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे रिलीज हुई है। इसके अलावा साउथ और हॉलीवुड फिल्में भी हैं। हालांकि तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन दो बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा देखने को मिल रहा है। मालूम हो कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार को कथित तौर पर करीब 70 करोड़ रुपये की लागत के साथ बनाया गया था। ऐसे में अब ये फिल्म प्रॉफिट जोन में आ गयी है और मेकर्स को अब मुनाफा कमाकर देने वाली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Theft in Agam Kumar Nigam house: सोनू निगम के पिता के घर लाखों रुपए की चोरी, पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox