HTML tutorial
होम / ‘Indian Matchmaking’ season 3 : नेटफ्लिक्स पर जल्द दस्तक देगा ‘इंडियन मैचिंग सीजन 3’, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

‘Indian Matchmaking’ season 3 : नेटफ्लिक्स पर जल्द दस्तक देगा ‘इंडियन मैचिंग सीजन 3’, रिलीज डेट का हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(‘Indian Matchmaking’ season 3 release date): मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बड़ा बदलाव लेकर आया है। अब दर्शक सिर्फ फिल्मों का ही नहीं बल्कि वेब शोज और सीरीज का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। ओटीटी लवर्स के बीच ‘इंडियन मैचमेकिंग’ को काफी पसंद किया गया, इसके दो पार्ट आ चुके हैं और अब फैन्स शो के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस का ये इंतजार भी खत्म होने वाला है। फैन्स के बीच इंडियन मैचमेकिंग 3 की स्ट्रीमिंग डेट का ऐलान हो गया है।

21 अप्रैल को आएगा शो

सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि इंडियन मैचमेकिंग 3 किस दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। रिपोर्ट में मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने बताया है कि ‘इंडियन मैचमेकिंग’ का तीसरा सीजन 21 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। शो ने नए सीजन में एक बार फिर सीमा तपारिया लोगों की जोड़ियां बनाती नजर आएंगी। इस शो में ऑल वर्ल्ड के क्लाइंट्स को सीमा तपारिया अरेंज्ड मैरिज प्रोसेस में गाइड करती हुई नजर आती हैं।

सीजन में कितने होंगे एपिसोड

आपको बता दें कि इंडियन मैचमेकिंग के तीसरे सीजन में कुल आठ एपिसोड होंगे, जिसमें सीमा आंटी सिंगल्स की जोड़ी बनाती नजर आएंगी। इस सीजन में वह दिल्ली से लंदन और न्यूयॉर्क का सफर करने वाली हैं। कुछ ऐसे ही किस्से इस शो के पुराने दो सीजन में भी देखने को मिले थे, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था। ऐसे में अब हर कोई देखना चाहता है कि नए सीजन में मेकर्स क्या लेकर आते है।

यह भी पढ़ें : Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection : फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कमाई में एक बार फिर उछाल, 15 वें दिन कमाए इतने करोड़

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox