होम / Tamil Highest Paid Actress: जानिए कितने करोड़ में साइन की फिल्म ?

Tamil Highest Paid Actress: जानिए कितने करोड़ में साइन की फिल्म ?

• LAST UPDATED : April 11, 2021

Tamil Highest Paid Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री मेंं भी उर्वशी कहीं से कहीं तक कम नहीं रहीं. बता दें इन दिनों  उर्वशी रौतेला तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं।

अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बॉलीवुड में भी दिखाई अदाकारी

उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। वहीं उन्होंने ‘लव डांस’, ‘बिजली की तार’, ‘तेरी लोड वे’, और हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ जैसे म्यूजिक वीडियोज में अपनी डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना दिया है।

उर्वशी को अपनी छाप लोगों पर छोड़ना बखूबी आता है और इस बार वो बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी हैं।

उर्वशी जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज होगी।

उर्वशी को हाल ही में मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज एक्टर सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था। फिल्म का अधिकतर श्ड्यूल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रहीहै। वहीं सूत्रों के मुताबिक, “उर्वशी ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हुईं।”

अफवाह तो अफवाह ही होती है

2014 में दीपिका ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘कोचडीयान’ से तमिल में डेब्यू किया था, और यहां तक कि प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म ‘तमीजान’ से अपना डेब्यू किया था. उर्वशी से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट को इस बिग बजट फिल्म में देखा जा सकता है।

लेकिन जब से उर्वशी को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया, तब से ये मामला पूरी तरह साफ हुआ की आलिया भट्ट वाली खबर झूटी थी, वहीं तमिल के साथ-साथ उर्वशी फिल्म ‘ब्लैक रोज’ से अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी, जिसका फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है।

उर्वशी आज कल अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में काफी बिजी हैं, उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं जैसे ‘द ब्लैक रोज’, ‘थिरुत्तु पयाले २’ जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो की एक बायोपिक है।

और इसके अलावा इजिप्टशियन एक्टर और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ ‘वसार्चे’ म्यूजिक एल्बम में भी नजर आने वाली हैं।

Tags: