होम / फिरोजपुर में दर्दनाक हादसा, तीन अध्यापकों सहित 4 की मौत

फिरोजपुर में दर्दनाक हादसा, तीन अध्यापकों सहित 4 की मौत

• LAST UPDATED : March 24, 2023

इंडिया न्यूज, फिरोजपुर (4 Died in Ferozepur Accident): पंजाब के फिरोजपुर में शुक्रवार सुबह एक भयानक सड़क हादसे में तीन अध्यापकों सहित चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों की हालत अभी काफी ज्यादा नाजुक बनी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में तीन टीचर और टेंपो-टैक्स जीप का ड्राइवर है।

इस तरह हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार की सुबह फाजिल्का-फिरोजपुर हाईवे पर हुआ। हादसा बस और टेंपो टैक्स जीप की आमने सामने की टक्कर के चलते हुआ। इस हादसे में टेंपो टैक्स जीप में सवार 3 टीचरों समेत 4 की जान चली गई। वहीं 4 टीचर बुरी तरह घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक ही स्कूल में कार्यरत्त थे तीनों अध्यापक

इस हादसे में जिन तीन टीचर्स की मौत हुई है वे सभी जलालाबाद के रहने वाले हैं। वह तरनतारन जिले के बल्टोहा ब्लॉक में सरकारी अध्यापक के रूप में कार्यरत थे। शुक्रवार को स्कूल में पढ़ाने जा रहे थे। रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं, हादसे पर मंत्री डॉ. बलजीत कौर और हरजोत सिंह बैंस ने शोक प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें :  जिनपिंग की रूस यात्रा मित्रता, सहयोग और शांति की यात्रा : चीन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT