होम / Jubilee Trailer Out : अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली वेब सीरीज ‘जुबली’ का ट्रेलर रिलीज

Jubilee Trailer Out : अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली वेब सीरीज ‘जुबली’ का ट्रेलर रिलीज

• LAST UPDATED : March 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Jubilee Trailer Out): सिनेमा की दुनिया बहुत से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। मायानगरी में दिखने वाला ग्लैमर लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। लेकिन इसके पीछे का सच उतना ही डरावना है। हम ऐसा नहीं कह रहे हैं। दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली वेब सीरीज ‘जुबली’ की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार 24 मार्च को रिलीज कर दिया गया है।

‘जुबली’ का ट्रेलर में दिखा जबरदस्त थ्रिल

वेब सीरीज ‘जुबली’ का ट्रेलर 2.54 मिनट है। वेब सीरीज की कहानी 1940-50 के दशक में भारतीय सिनेमा की है। एक फिल्म टॉकीज के मालिक की पत्नी का एक एक्टर से अफेयर हो जाता है। वह अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए एक उभरते हुए एक्टर का इस्तेमाल करता है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि वेब सीरीज में सिनेमा की दुनिया के झूठ-फरेब, छल-प्रपंच के साथ अति महत्वाकांक्षाएं सेलिब्रिटीज को क्या से क्या करने पर मजबूर कर देती हैं। वेब सीरीज ‘जुबली’ की कहानी की थ्रिल से भरपूर होने वाली है। बताते चलें कि वेब सीरीज ‘जुबली’ में फिल्म टॉकीज के मालिक के रोल में प्रसेनजीत चटर्जी हैं और उनकी पत्नी के रोल में अदिति राव हैदरी हैं। वहीं, अफेयर करने वाले एक्टर के रोल में नंदीश संधू हैं और उभरते एक्टर के रोल में अपारशक्ति खुराना हैं।

‘जुबली’ की स्टारकास्ट

डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की ‘वेब सीरीज’ जुबली 7 अप्रैल 2023 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, सेनजीत चटर्जी, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर अहम किरदारों में हैं। बता दें कि वेब सीरीज़ का पहला भाग 7 अप्रैल को जबकि दूसरा भाग 14 अप्रैल को स्ट्रीम किया जाएगा। पहले भाग में 1 से 5 तक के एपिसोड और दूसरे भाग में 6 से 10 के एपिसोड दिखाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Pooja Bhatt Covid Positive : पूजा भट्ट भी कोरोना की चपेट में आई, ट्वीट कर दिया हेल्थ अपडेट

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT