होम / Akshay Kumar Injured: अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान हुए घायल

Akshay Kumar Injured: अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान हुए घायल

• LAST UPDATED : March 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Akshay Kumar Gets Injured): बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब हाल ही में फिल्म के सेट से अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। खबरों के मुताबिक, एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार गिर गए और उनके घुटने में चोट लग गई। खबरों की माने तो अक्षय कुमार ने घायल होने के बावजूद शूटिंग जारी रखी और क्लोज-अप सीन शूट करने का फैसला किया। बता दें कि अक्षय कुमार हर फिल्म में सारे स्टंट खुद करते हैं और कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल

एक रिपोर्ट के अनुसार,”अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। स्टंट के दौरान उनके साथ एक घटना घटी और उनके घुटने में चोट लग गई।” वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, “इस घटना के बाद कुछ समय के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि इस फिल्म का स्कॉटलैंड शेड्यूल समय पर खत्म हो, इसके लिए अक्षय कुमार ने क्लोज अप वाले सीन्स की शूटिंग करने का फैसला लिया है।”

कब रिलीज होगी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जाह्नवी कपूर और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी खुद अली अब्बास जफर ने लिखी है। आपको बता दें कि यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रीमेक है। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

यह भी पढ़ें : Jubilee Trailer Out : अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली वेब सीरीज ‘जुबली’ का ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT