होम / Guneet Monga admitted to hospital : ऑस्कर जीत के बाद बिगड़ी गुनीत मोंगा की तबीयत, जाने किस वजह से बिगड़ी तबीयत

Guneet Monga admitted to hospital : ऑस्कर जीत के बाद बिगड़ी गुनीत मोंगा की तबीयत, जाने किस वजह से बिगड़ी तबीयत

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Guneet Monga admitted to hospital after Oscar win): ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में इस बार भारतीय सिनेमा की फिल्मों का दबदबा रहा। एक तरफ साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ के सुपरहिट गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर खिताब मिला। वहीं, फिल्मकार गुनीत मोंगा की शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म का ऑस्कर जीता। इसी बीच ‘नातू नातु’ गाने के लिए ऑस्कर जीत चुके म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी ने गुनीत मोंगा को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया कि जीत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ऑस्कर जीत के बाद बिगड़ी गुनीत की तबीयत-कीरवानी

हाल ही में ऑस्कर जीत के बाद ‘आर आर आर’ फिल्म के म्यूजिक कंपोजर एम एम कीरवानी ने गलत्ता प्लस को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में एम एम कीरवानी से ऑस्कर 2023 में गुनीत मोंगा की विनिंग स्पीच कट ऑफ मसले को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर कीरवानी ने कहा है कि- ‘ऑस्कर जीत के तुरंत बाद गुनीत मोंगा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जीत के बाद उन्हें अपनी बात कहने का समय नहीं दिया गया। जिसके चलते उनकी सांस फूलने लगी और फिल्म निर्माता की अचानक से तबीयत बिगड़ गई।’ इस तरह से एम एम कीरवानी ने ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के लिए ऑस्कर जीतने वालीं प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

गुनीत को नहीं दिया बोलने का मौका

इस समय ऑस्कर 2023 में गुनीत मोंगा के स्पीड कट ऑफ का मामला काफी गरमा गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर अकादमी की काफी आलोचना हो रही है। वहीं दिए एक इंटरव्यू में गुनीत मोंगा ने बताया था कि- ‘ऑस्कर जीतने के बाद मुझे अपनी बात कहने का पूरा मौका नहीं दिया गया, माइक बंद कर दिए गए। जिसका एक्सप्रेशन मेरे चेहरे पर शॉक की तरह नजर आ रहा था। मैं बस इतना कहना चाहता था कि यह फिल्म ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय प्रोडक्शन फिल्म है। यह जीत पूरे भारत की है।

यह भी पढ़ें : Film The Crew Shooting Begins: तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनॉन की फिल्म ‘द क्रू’ की शूटिंग शुरू

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT