होम / Yashika Anand: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस याशिका आनंद हो सकती हैं गिरफ्तार, कार एक्सीडेंट में दोस्त की मौत हुई थी!

Yashika Anand: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस याशिका आनंद हो सकती हैं गिरफ्तार, कार एक्सीडेंट में दोस्त की मौत हुई थी!

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Warrant issued Against Actress Yashika Anand): तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद पिछले साल अपनी कार एक्सीडेंट को लेकर चर्चा में थीं। अभिनेत्री की कार महाबलीपुरम के पास एक दुर्घटना का शिकार हुई जिसमें उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को खो दिया। इस हादसे के बाद कोर्ट में मामला दायर किया गया था, जिसमें सुनवाई लंबित थी। अब अदालत ने पेश नहीं होने पर याशिका के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

याशिका आनंद क्या होंगी गिरफ्तार

खबर के मुताबिक याशिका आनंद को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं। इसके बाद उन्हें दोबारा नोटिस भेजा गया। इस बार भी उन्होंने कोर्ट के इस नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया। याशिका 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उन्हें कार एक्सीडेंट मामले में पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।

कार एक्सीडेंट में गई थी दोस्त की जान

बता दें, 24 जुलाई को हुए इस हादसे में याशिका एसयूवी कार चला रही थी, जो डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में जहां याशिका को गंभीर चोटें आईं, वहीं हादसे में उसने अपनी सबसे अच्छे दोस्त को भी खो दिया। हादसे के बाद एक्ट्रेस करीब 6 महीने तक बेड रेस्ट पर रहीं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि कार चलाते वक्त वह और उनका दोस्त शराब के नशे में थे। हालांकि, पुलिस ने पुष्टि की कि वह और उसका दोस्त बिल्कुल भी नशे में नहीं थे।

अपनी दोस्त वल्लीचेट्टी पावनी की मौत के बाद याशिका ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था कि कैसे वो खुद को दोषी महसूस कर रही हैं और दोस्त का परिवार उन्हें माफ कर दे।

यह भी पढ़ें : Guneet Monga admitted to hospital : ऑस्कर जीत के बाद बिगड़ी गुनीत मोंगा की तबीयत, जाने किस वजह से बिगड़ी तबीयत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT