होम / संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचे कांग्रेसी सांसद

संसद में काले कपड़े पहनकर पहुंचे कांग्रेसी सांसद

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Congress uproar in Parliament): सोमवार को एक बार फिर से संसद की कार्यवाही प्रभावित हुई। पिछले दिनों की तरह ही सोमवार को संसद शुरू होते ही अडानी और राहुल के मामले को लेकर हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद राज्यसभा 2 बजे तक और लोकसभा 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इससे पहले संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद में अपने चैम्बर में विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक रखी।

कांग्रेस की बैठक में 17 पार्टियां शामिल, तृणमूल भी पहुंचे

इस बैठक में कांग्रेस, डीएमके, सपा, जेडीयू, बीआरएस, सीपीएम, आरजेडी, एनसीपी, सीपीआई, आप और टीएमसी समेत 17 पार्टियां शामिल हुईं। इस बैठक में तृणमूल कांग्रेस का आना चौंकाने वाला रहा। इसे लेकर खड़गे ने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए जो भी आगे आएगा हम उसका स्वागत करेंगे। बैठक के दौरान खड़गे ने कहा कि जो देश की सत्तासीन पार्टी कर रही है वो लोकतंत्र का काला अध्याय है।

कांग्रेसी सांसद काले कपड़ों में पहुंचे

सोमवार को राहुल गांधी के डिस्क्वालीफिकेशन के विरोध में कांग्रेसी सांसद काले कपड़े पहनकर पहुंचे। इस दौरान इन नेताओं ने राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने का विरोध जताते हुए सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: