होम / श्रीलंका टीम का न्यूजीलैंड में खराब प्रदर्शन जारी

श्रीलंका टीम का न्यूजीलैंड में खराब प्रदर्शन जारी

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Sri lanka lost 1st ODI by 198 runs) : न्यूजीलैंड दौरे पर गई श्रीलंका की टीम का बुरा दौर लगातार जारी है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से गवांने के बाद श्रीलंका की टीम पहले वनडे मैच में भी बुरी तरह से हार गई। हालांकि जब श्रीलंका ने न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत करते हुए पहला टेस्ट मैच खेला था तो उसमें बहुत शानदार प्रदर्शन किया था।

यहां तक की उस टेस्ट मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला था। लेकिन उसके बाद दूसरे टेस्ट मैच से श्रीलंका टीम की बैटिंग लाइनअप अपनी लय गवा बैठी और दूसरा टेस्ट मैच एक पारी और 58 रन से हार गई। इसके बाद पहले एक दिवसीय मैच में भी श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 275 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.5 ओवर में मात्र 76 रन पर आॅलआउट हो गई। इस तरह से पहला एक दिवसीय मैच भी श्रीलंका 198 रन के विशाल अंतर से हार गई है

कल खेला जाएगा सीरीज का दूसरा मैच

तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कल खेला जाएगा। अब यह देखना होगा कि श्रीलंका सीरीज में वापसी कर पाती है या न्यूजीलैंड की टीम सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाती है।

पहले एक दिवसीय मैच में औंधे मुंह गिरी श्रीलंकाई बैटिंग

पहले एक दिवसीय मैच में भी श्रीलंका की बैटिंग बुरी तरह से असफल रही। टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और मात्र 76 रन बनाकर आउट हो गई। श्रीलंका की पारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीम के आठ बैटर दहाई का अंक छूने में भी कामयाब नहीं हो पाए। इसके साथ ही श्रीलंका टीम की तरफ से एंजलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 18 रन बनाए।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: