होम / Chatrapathi Release Date Out: बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट जारी

Chatrapathi Release Date Out: बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट जारी

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Chatrapathi Release Date Out): तेलुगु अभिनेता बेलमकोंडा श्रीनिवास जल्द ही प्रभास स्टारर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन वी. वी. विनायक ने किया है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

‘छत्रपति’ किस दिन होगी रिलीज

बेलमकोंडा श्रीनिवास ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छत्रपति’ का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख अनाउंस की। ट्विटर पर की गई पोस्ट में एक्टर ने लिखा, “इंतजार खत्म हुआ, छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको हमारी कड़ी मेहनत और इस एक्शन से भरपूर धमाका दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित एकमात्र विजयेंद्रप्रसाद द्वारा लिखित।” पोस्टर में अभिनेता को अपनी टोंड पीठ को फ्लेक्स करते हुए देखा जा सकता है।

पेन इंडिया लिमिटेड ने भी ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट शेयर की

पेन इंडिया लिमिटेड ने भी ट्विटर पर खबर शेयर करते हुए लिखा, “एक्शन, ड्रामा और ढेर सारा धमाका! आपके लिए प्रभास और एसएस राजामौली की “छत्रपति” का एक्शन से भरपूर रीमेक ला रहे हैं, जिसमें बी साई श्रीनिवास के अलावा कोई नहीं है। विजयेंद्रप्रसाद द्वारा लिखित वीवीविनायक द्वारा निर्देशित, छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में।”

फिल्म की कहानी क्या है?

फिल्म की कहानी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है और यह शिवाजी नाम के एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उस छोटे से गांव के लोगों का मसीहा बन जाता है, जहां वह पला-बढ़ा है। हिंदी रीमेक में बेलमकोंडा श्रीनिवास हैं और नुसरत भरूचा फिल्म में मुख्य महिला हैं। फिल्म में साहिल वैद, अमित नायर, शिवम पाटिल और राजेंद्र गुप्ता भी अहम किरदारों में हैं।

यह भी पढ़ें : Mrs Norway vs Chatterjee Box Office Collection : रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के 9वें दिन का कलेक्शन करेगा शॉक्ड

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: