HTML tutorial
होम / चेपक स्टेडियम में धोनी के पहुंचते ही स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंजा

चेपक स्टेडियम में धोनी के पहुंचते ही स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों से गूंजा

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (IPL 2023 Update) : आईपीएल 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। इस सीजन का पहला मैच गुजरात और चेन्नई के बीच 31 मार्च को शाम साढ़े सात बजे अहमदाबाद में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने आईपीएल के आॅपनिंग मैच के लिए अपनी तैयारी खूब अच्छी तरह से की है। चेनई सुपरकिंग की टीम पिछले कुछ दिन से चेन्नई के चेपक स्टेडियम में अपनी तैयारियों में जुटी हुई है।

अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए पहुंच रहे फैंस

चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग के सभी स्टार खिलाड़ी अभ्यास के लिए पहुंच रहे हैं। इसके चलते स्टेडियम में अच्छी खासी संख्या में उनके फैंस भी पहुंच रहे हैं जो उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं।

चेन्नई के लिए खास है धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुरू से ही चेन्नई सुपरकिंग के साथ जुड़े हुए हैं। उनकी कप्तानी में चेन्नई की टीम कई बार फाइनल में पहुंची और चार बार चैंपियन भी बनी। यही कारण है कि चेन्नई के लोगों में धोनी को लेकर बहुत ज्यादा दिवानगी है। इसी का उदाहरण गत दिवस उस समय देखने को मिला जब धोनी अभ्यास के लिए चेपक स्टेडियम में उतरे तो सभी फैंस ने धोनी-धोनी के नारे लगाने शुरू कर दिए। स्टेडियम फैंस की आवाज से पूरी तरह से गूंज गया। इसके बाद धोनी ने भी फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और जमकर पसीना बहाया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox