HTML tutorial
होम / हम अमृतपाल की गिरफ्तारी के नजदीक : एजी

हम अमृतपाल की गिरफ्तारी के नजदीक : एजी

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Hearing in High Court in Amritpal case) : खालिस्तानी समर्थन और वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह पिछली 18 मार्च से फरार है। पंजाब पुलिस की कई टीमों के साथ-साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी उसकी तलाश में छापेमारी कर रही हैं। इसी बीच आज हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट में अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी पर सुनवाई हुई। इस दौरान हाईकोर्ट ने अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी। इसके जवाब में एडवोकेट जनरल ने दावा किया है कि अमृतपाल को पकड़ने के नजदीक हैं। इस मामले की अगली सुनवाई 11 अप्रैल को होगी।

नेपाल ने अमृतपाल को सर्विलांस पर रखा

अमृतपाल सिंह को नेपाल ने अपनी सर्विलांस लिस्ट में रख लिया है। पंजाब पुलिस उसे 11वें दिन भी ढूंढ रही है, लेकिन अब तक वह पुलिस की पकड़ से बाहर है। हाल ही में उसके नेपाल में होने की जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद भारत सरकार ने नेपाल सरकार को इस बारे में अलर्ट किया था। भारत सरकार ने नेपाल सरकार से अपील की थी कि उसे तीसरे मुल्क भागने न दिया जाए और अगर वह नकली पासपोर्ट की मदद से भागने की कोशिश करता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। इस रिक्वेस्ट के बाद नेपाल के डिपार्टमेंट आॅफ इमिग्रेशन ने अमृतपाल को सर्विलांस पर रख लिया है।

अब दिल्ली में एक सीसीटीवी फुटेज में दिखा अमृतपाल

अमृतपाल सिंह की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। ऐसी ही एक क्लिप राष्टÑीय राजधानी दिल्ली की बताई जा रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि अमृतपाल वेश बदलकर अपने साथी के साथ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। यह क्लिप 22 मार्च की है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसपर अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox