HTML tutorial
होम / Film ‘Maidan’ latest poster out: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया लेटेस्ट पोस्टर

Film ‘Maidan’ latest poster out: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया लेटेस्ट पोस्टर

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज़,(Ajay Devga film ‘Maidan’ latest poster out): हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिलहाल अजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अजय देवगन ने अपने फैन्स को एक अनोखा तोहफा दिया है। अजय ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। साथ ही ये खबर भी सामने आई है कि ‘मैदान’ का टीजर कब रिलीज होगा।

कब रिलीज होगा ‘मैदान’ का टीजर

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैन्स ‘भोला’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब फैंस को ‘भोला’ से डबल मजा मिलने वाला है क्योंकि खबर है कि अजय की भोला के साथ-साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का टीजर भी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘मैदान’ की कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्मकार रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है। जबकि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड एक्टर गजराव राव और प्रियामणि मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। वहीं इस फिल्म के संगीत की कमान ऑस्कर विजेता सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने संभाली है। जबकि ‘मैदान’ के निर्माण में फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी हिस्सा लिया है।

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी ‘मैदान’

मंगलवार को अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘मैदान’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया। इसके साथ ही अजय ने ‘मैदान’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। बता दें कि अजय की ‘मैदान’ 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले ‘मैदान’ की रिलीज डेट कई बार बदली जा चुकी है। मालूम हो कि पिछले साल अजय ने ‘दृश्यम 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है।

यह भी पढ़ें :  SSMB28 Release Date Out: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म एसएसएमबी 28 रिलीज डेट आई सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox