HTML tutorial
होम / Luv Ki Arrange Marriage Announced: ”फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज का ऐलान, सनी सिंह और अवनीत कौर की जोड़ी होगी

Luv Ki Arrange Marriage Announced: ”फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज का ऐलान, सनी सिंह और अवनीत कौर की जोड़ी होगी

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज़,(Film Luv Ki Arrange Marriage Announced): बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर दिन नई फिल्मों का ऐलान होता है। फैमिली एंटरटेनर पसंद करने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली ने मिलकर एक फिल्म बनाने की योजना बनाई है और इसकी घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म का नाम ‘लव की अरेंज मैरिज’ होगा और इसके निर्देशन की जिम्मेदारी इशरत खान के कंधों पर होगी। फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ में सनी सिंह और अवनीत कौर लीड स्टार के तौर पर नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं कि इसके अलावा फिल्म के कलाकार कौन हैं और फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने वाली है।

लव की अरेंज मैरिज’ में नजर आएंगे ये स्टार्स

फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ के लिए डायरेक्टर राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली ने हाथ मिलाया है। यह फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है और इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश में शुरू हो चुकी है। फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ में सनी सिंह और अवनीत कौर के अलावा अन्नू कपूर, सप्रिया पाठक, राजपाल यादव, सुधीर पांडे और परितोष त्रिपाठी नजर B आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इशरत खान करेंगी। फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, राज शांडिल्य और विमल लोहाटी के कंधों पर है। बता दें कि यह पहली बार होगा जब सनी सिंह और अवनीत कौर किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे।

सनी सिंह और अवनीत कौर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी सिंह फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ के अलावा फिल्म ‘आदिपुरुष’ और फिल्म ‘यार जिगरी’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, अवनीत कौर फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ के अलावा फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में काम करते दिखाई देंगी। राज शांडिल्य ने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को डायरेक्ट किया था और ये फिल्म हिट रही थी। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाला है। इसके अलावा राज शांडिल्य ने कई फिल्मों के डायलॉग लिखे हैं। वहीं, विनोद भानुशाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें : Film ‘Maidan’ latest poster out: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया लेटेस्ट पोस्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox