HTML tutorial
होम / Ruchismita Guru commits suicide: उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने कर ली आत्महत्या, रिश्तेदार के घर मिला शव

Ruchismita Guru commits suicide: उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने कर ली आत्महत्या, रिश्तेदार के घर मिला शव

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज़,(Odia Singer Ruchismita Guru commits suicide): दो दिन पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से यह दुखद खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है। सिनेमा की दुनिया से आई इस बुरी खबर से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि एक और एक्ट्रेस की मौत की खबर आ गई है। दरअसल, उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने 26 मार्च को सुसाइड कर लिया था। रुचिस्मिता गुरु का शव रहस्यमय परिस्थितियों में एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया गया है। इस घटना के बाद उनके परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों के अलावा फैंस को गहरा सदमा लगा है। बता दें कि रुचिस्मिता गुरु ने सिंगिंग के कई स्टेज शो किए और इसके साथ ही वो एक्टिंग में भी काफी एक्टिव रहीं।

रुचिस्मिता गुरु की मौत को लेकर हो रही जांच

कहा जा रहा है कि उड़िया अभिनेत्री और गायिका रुचिस्मिता गुरु अपने एक रिश्तेदार के घर में छत के पंखे से लटकी पाई गई हैं। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रुचिस्मिता गुरु के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि रुचिस्मिता गुरु ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई और इसके पीछे क्या कारण था।

रुचिस्मिता गुरु का मां संग हुआ था झगड़ा

रुचिस्मिता गुरु सोनेपुर जिले की रहने वाली थीं और बालनगीर के तालपली एरिया में परिवार के साथ रहती थीं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि हाल ही में वह सुड़ापाड़ा में अपने अंकल के लिए यहां गई थीं। वहीं, पुलिस के मुताबिक, मां ने दावा किया है कि आलू के पराठे को लेकर मां-बेटी में बहस हुई थी। मां ने ये भी दावा किया है कि रुचिस्मिता गुरु पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थीं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद काफी बातें क्लियर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें : Luv Ki Arrange Marriage Announced: ”फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज का ऐलान, सनी सिंह और अवनीत कौर की जोड़ी होगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox