HTML tutorial
होम / Shahrukh Khan will do a cameo role in Jee Le Zaraa : फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैमियो रोल करेंगे शाहरुख खान

Shahrukh Khan will do a cameo role in Jee Le Zaraa : फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैमियो रोल करेंगे शाहरुख खान

• LAST UPDATED : March 28, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shahrukh Khan will do a cameo role in Jee Le Zaraa): बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ जब से अनाउंस हुई है तभी से चर्चा में है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। जोया अख्तर की इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी और बताया गया कि इसकी कहानी इसी रोड ट्रिप पर आधारित है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘जी ले जरा’ में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा।

शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा खास

जोया अख्तर रीमा कागती के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ को प्रोड्यूस कर रही हैं। दोनों ने मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की शूटिंग की तारीख शेड्यूल के साथ मैच नहीं हो पाई और यही वजह है कि फिल्म में देरी हुई। अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की भी एंट्री हो गई है और वो कैमियो रोल करते नजर आएंगे। बताया यह भी जा रहा है कि फिल्म में उनका रोल खास है। हालांकि, मेकर्स की ओर से इसकी घोषणा नहीं की गई है।

शाहरुख खान तीनों एक्ट्रेसेस संग कर चुके हैं मूवी

फिल्म ‘जी ले जरा’ में ये पहला मौका होगा जब तीन एक्ट्रेसेस आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा साथ में काम करते नजर आएंगी। वहीं, शाहरुख खान के साथ ये तीनों एक्ट्रेसेस अलग-अलग फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शाहरुख खान के साथ आलिया भट्ट ने फिल्म ‘डियर जिंदगी’, कटरीना कैफ ने फिल्म ‘जब तक है जान’ और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ की है। शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। अब वह फिल्म ‘जवान’ और फिल्म ‘डंकी’ में काम करते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : Ruchismita Guru commits suicide: उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने कर ली आत्महत्या, रिश्तेदार के घर मिला शव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox