HTML tutorial
होम / अमृतपाल की तलाश में होशियारपुर में सर्च अभियान

अमृतपाल की तलाश में होशियारपुर में सर्च अभियान

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़ (Operation Amritpal Update) : खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर जल्द बड़ा अपडेट हो सकता है। ताजा जानकारी के अनुसार वह पंजाब में ही छिपा है और होशियारपुर में उसके छिपे होने की आशंका के बाद शहर व आसपास रातभर से सर्च आपरेशन जारी है। सूत्रों के अनुसार पैरा मिलिट्री को भी बुला लिया गया है और पुलिस व पैरा मिलिट्री के जवान संयुक्त तलाशी अभियान चला रहे हैं।

होशियारपुर में अमृतपाल के इनोवा कार में दिखने की सूचना मिलने के बाद काउंटर इंटेलिजेंस की टीम ने उसका पीछा किया। इस दौरान कार में सवार चार युवक मरनिया कलां में गुरुद्वारा श्री भाई चंचल सिंह के पास गाड़ी को छोड़कर भाग निकले। मौके से बरामद इनोवा कार (पीबी10सीके0527) से कुछ कपड़े मिले हैं। यह गाड़ी फगवाड़ा से होशियापुर की ओर आ रही थी। कल देर रात होशियारपुर-फगवाड़ा रोड को घेरकर तलाशी अभियान चलाया।

एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लों कर रहे अभियान की अगुवाई

एडीजीपी गुरिंदर सिंह ढिल्लों की अगुवाई में साथ लगते मरनिया कलां गांव को भी सीलकर खेतों और घर-घर में तलाशी ली जा रही है। आसपास के थानों के लगभग 500 से ज्यादा जवान सर्च आपरेशन में जुटे हैं। कई अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल आपरेशन जारी है और अभी वारिस पंजाब दे प्रमुख का पता नहीं चला है।

11 दिन से पुलिस को चकमा दे रहा अमृतपाल

गौरतलब है कि अमृतपाल पिछले 11 दिन से पुलिस को चकमा दे रहा है। वह 18 मार्च से फरार है। इससे पहले उसके पंजाब से भागकर उत्तराखंड और विदेश भागने की भी खबरें सामने आ चुकी हैं। भारत सरकार के अनुरोध पर नेपाल में अलर्ट जारी है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox