होम / रिलायंस जियो ने पेश किया नया आफर, यूजर्स को आया पसंद

रिलायंस जियो ने पेश किया नया आफर, यूजर्स को आया पसंद

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज, Reliance Jio new Offer : रिलायंस जियो (Jio) इन दिनों अपने ग्राहकों का खास ध्यान रख रही है। इसी कारण कंपनी अपने सस्‍ते इंटरनेट प्‍लान्‍स पेश कर रही है। जियो ने सोमवार को नए ब्रॉडबैंड प्‍लान का ऐलान किया।

इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को सिर्फ 198 रुपये महीना के खर्च में फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्‍शन दिया जाएगा। इस प्‍लान को कंपनी ने Jio Fiber Backup Plan (जियो फाइबर बैकअप प्‍लान) कहा है, जो अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर करता है। यह प्‍लान 30 मार्च से शुरू होगा। कंपनी ने इस प्लान की पेशकल आईपीएल 2023 (IPL 2023) को ध्‍यान में रखते हुए की है।

आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से

जियो का फाइबर बैकअप प्‍लान 198 रुपये महीने का है। इस प्‍लान की 3 मुख्य खासियतें हैं। यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा 10 एमबीपीएस की स्‍पीड से दिया जाएगा। अगर यूजर 10 एमबीपीएस की स्‍पीड से संतुष्‍ट नहीं है, तो वह स्‍पीड को 30 एमबीपीएस या 100 एमबीपीएस में अपग्रेड कर सकता है। यूजर्स को फ्री लैंडलाइन कॉल्‍स की पेशकश भी की गई है।

आप सोच रहे होंगे कि प्‍लान तो बड़ा सस्‍ता है, क्‍यों ना झट से लगवा लिया जाए, तो थोड़ा रुकिए। इस प्‍लान को लेने के लिए आपको एकमुश्‍त 1,490 रुपये देने होंगे। 1490 रुपये देने के बाद आप Jio फाइबर बैकअप प्‍लान का लाभ उठा सकते हैं। 1490 रुपये में 990 रुपये तो 5 महीने की सर्विस का शुल्‍क है, जबकि 500 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज शामिल है। इसके अलावा जैसाकि हमने आपको बताया 10एमबीपीएस स्‍पीड कम लगने पर आप 30 या 100 एमबीपीएस स्‍पीड में अपग्रेड कर सकते हैं, तो उसके लिए भी आपको अलग से चार्ज देना होगा।

198 रुपये वाले जियो फाइबर बैकअप प्‍लान में अगर आप 100 रुपये और देते हैं यानी 298 रुपये महीना देने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो जियो आपको फ्री सेटटॉप बॉक्‍स भी देगी, जिसकी मदद से आप 400 से ज्‍यादा लाइव टीवी चैनल्‍स देख पाएंगे। 6 ओटीटी ऐप्‍स का कंटेंट एक्‍सेस कर पाएंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox