होम / Bheed Box Office Collection: भीड़ का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बस इतनी की कमाई

Bheed Box Office Collection: भीड़ का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बस इतनी की कमाई

• LAST UPDATED : March 29, 2023

इंडिया न्यूज़,(Bheed Box Office Collection Day 5): राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘भीड़’ बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। उम्मीदें काफी थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान करने वाला रहा। शायद किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी। कहानी रियल थी, लगा कि लोग खुद को रिलेट कर पाएंगे और सिनेमाघरों में देखने पर मजबूर हो जाएंगे, लेकिन नतीजा उल्टा हुआ। ओपनिंग डे में ही ‘भीड़’ का रहा बुरा हाल, अब जानिए पांचवें दिन क्या रहा फिल्म का हाल।

भीड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित सोशल ड्रामा बेस्ड फिल्म ‘भीड़’ 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे का हाल तो सभी जानते हैं। वीकेंड्स पर भी फिल्म की कमाई नहीं हुई। अब पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार का कलेक्शन सामने आया है, जो बहुत कम है, रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भीड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन 16 लाख रुपये की कमाई की है। ये सोमवार के कलेक्शन से भी कम रहा। पहले सोमवार को फिल्म ने 20 लाख रुपये की कमाई की थी।

भीड़ की कहानी

बात करें ‘भीड़’ की कहानी की तो हर कोई साल 2020 के कोरोना काल के मंजर से गुजरा है। दिसंबर 2019 में चीन से शुरू हुई कोरोना महामारी ने कुछ ही महीनों में पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया था। भारत में भी इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। जब महामारी बढ़ने लगी तो लॉकडाउन हो गया। इस दौरान रोजी रोटी कमाने वाले मजदूरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब उनकी कमाई का जरिया छिन गया तो सभी मजदूर लॉकडाउन में ही अपने गांव के लिए निकल पड़े। ‘भीड़’ उसी दृश्य का वर्णन करती है।

भीड़ की स्टार कास्ट

फिल्म में राजकुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, आशुतोष राणा और पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Tu Jhoothi Main Makkar’ : रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox