होम / Honeypreet- Ram Rahim New VIDEO : हनीप्रीत और राम रहीम का नया VIDEO, सुबह की सैर में पहना था एक जैसा ट्रैक सूट

Honeypreet- Ram Rahim New VIDEO : हनीप्रीत और राम रहीम का नया VIDEO, सुबह की सैर में पहना था एक जैसा ट्रैक सूट

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Honeypreet- Ram Rahim New VIDEO) : बेशक डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की पैरोल खत्म हो गई है, लेकिन अब हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो डाली है। यह वीडियो उस समय बनाई गई है जिस दौरान  राम रहीम पैरोल पर यूपी के बरनावा आश्रम में थे। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि हनीप्रीत और राम रहीम दोनों मॉर्निंग वॉक कर रहे हैं। दोनों ने एक जैसे ही डिजाइन के ट्रैक सूट पहने हैं। इस वीडियो में बापू नाल खड़ा रही मेरे, पुत तेरा दुनिया जित लूंगा सॉन्ग चल रहा है।

    बता दें कि हनीप्रीत को ब्लैक रंग काफी पसंद है। इसके साथ हनीप्रीत ने लिखा है वह जिंदगी में आए हर चैलेंज को जीतेगी। जब तक मेरे गुरु पापा मेरे साथ हैं। हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ पैरोल के दिनों में बिताए समय को रिकॉर्ड किया हुआ है और समय- समय पर रील बनाकर उसे डालती रहती है।

हनीप्रीत को डेरे में नाम रुहीदी

Honeypreet- Ram Rahim New VIDEO

Honeypreet- Ram Rahim New VIDEO

अब डेरे में हनीप्रीत को रुहीदी के नाम से जाना जाता है। हालांकि हनीप्रीत का वास्तविक नाम प्रियंका है, पर डेरा प्रमुख ने हनीप्रीत नाम रखा था। हनीप्रीत ही डेरे की वाइस चेयर पैटर्न है। मालूम रहे कि गत दिनों ही सोशल मीडिया पर हनीप्रीत के 1 मिलियन फॉलोअर्स होने पर राम रहीम के साथ उसने केक भी काटा था।

राम रहीम की दिनचर्या का वीडियो

जेल वापसी से पहले राम रहीम ने अपनी दिनचर्या का वीडियो रिकॉर्ड करवाकर सोशल मीडिया पर डाला। सुबह-सुबह राम रहीम नाम सिमरन करता है। फिर खुद ही बिस्तरे की चादर जोड़ता है और फिर साफ सफाई करता है। राम रहीम यह वीडियो सुबह 3 से 4 बजे का है। इसके बाद राम रहीम सैर के लिए निकल पड़ता है।

यह भी पढ़ें : Khalistan : अमेरिका में खालिस्तान समर्थकों ने मान की बेटी को धमकाया

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox