होम / Maidaan Teaser Release: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का टीजर रिलीज

Maidaan Teaser Release: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का टीजर रिलीज

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज़,(Maidaan Teaser Release): अजय देवगन की मचअवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म काफी समय से चर्चा में थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज लगातार टाली जा रही थी। अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म आजादी के बाद फुटबॉल के उस सुनहरे दौर की बात करती है जब भारतीय टीम ने लगातार दो बार ओलंपिक में जगह बनाई थी।

रिलीज हुआ ‘मैदान’ का टीजर 

अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘भोला’ की रिलीज के मौके पर इसका टीजर रिलीज किया है। इस दौरान अजय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैदान में उतरेंगे ग्याराह लेकिन दिखेंगे एक।’ यहां बता दें कि फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है।

फिल्म ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल के सुनहरे सालों पर आधारित है। इस फिल्म में अजय का किरदार महान कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के पिता के तौर पर जाना जाता है। रहीम 1950 से 1963 तक (निधन होने तक) भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर थे। इस फिल्म में भी इसी दौरान की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म के टीजर की शुरुआत फुटबॉल मैच की कमेंट्री से होती है। जिसमें वो बता रहे हैं कि बारिश की वजह से ये मैच काफी मुश्किल होने वाला है। इसके साथ ही कहा जाता है कि आजादी के बाद पांचवें साल भारत दूसरी बार ओलिंपिक में अपनी जगह बनाता है, ऐसे में यह उनके लिए और भी खास होने वाला है। इसमें उन्हें बारिश के पानी से भरे मैदान में नंगे पैर खेलना होगा। ऐसे में एक खिलाड़ी के तौर पर उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, यह देखने लायक होगा। टीजर में फिल्म की पंच लाइन भी सुनाई दे रही है, जिसमें अजय देवगन कहते नजर आ रहे हैं कि आज मैदान में उतरेंगे 11 लेकिन दिखेंगे 1 टीजर में ही ये भी दिखाया गया है कि स्टेडियम में ही अजय देवगन की तबियत बिगड़ जाती है।

यहां बता दें कि फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज अजय देवगन द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, जिसके साथ प्रशंसकों को फिल्म की झलकियां भी देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़ें : ‘Tu Jhoothi Main Makkar’ : रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox