होम / Mahhi Vij Covid Positive: माही विज को हुआ कोविड, बेटी से दूर रहने पर बयां किया दर्द

Mahhi Vij Covid Positive: माही विज को हुआ कोविड, बेटी से दूर रहने पर बयां किया दर्द

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज़,(Mahhi Vij Covid Positive): तीन साल बाद भी कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है भले ही इसकी चर्चा कम हो, लेकिन यह अभी भी लोगों को अपने शिकंजे में ले रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेस माही विज को भी कोरोना हो गया है। एक्ट्रेस ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैन्स से शेयर की है।

माही विज को हुआ कोविड

‘बालिका वधू’, ‘लाल इश्क’, ‘शुभ कदम’ और ‘कैसी लागी लगन’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं माही विज कुछ समय से टीवी शोज से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी बरकरार है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस को जानकारी दी कि वह कोविड पॉजिटिव हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा, “रिजल्ट को आए चार दिन हो गए हैं कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। जैसे ही मुझे फीवर और बाकी लक्षण आए तो मैंने टेस्ट किया। मुझे सबने बोला कि मत कर, फ्लू है, वेदर चेंज हो रहा है, लेकिन मैं बस सेफ रहना चाहती थी, क्योंकि घर पर बच्चे हैं। तो मैंने टेस्ट कराया और मेरा कोविड पॉजिटिव आया।”

बेटी से दूर माही का टूट रहा दिल

माही ने बताया कि बेटी से दूर रहकर उन्हें रोना आ रहा है। उन्होंने वीडियो में कहा, “ये पहले कोविड पॉजिटिव से ज्यादा बेकार एक्सपीरियंस है। मैं कुछ दिन से सांस नहीं ले पा रही थी, जो मुझे पहले कोविड में नहीं हुआ। मैं बस इतना कहूंगी कि आप लोग सेफ रहिए। आप ज्यादा लापरवाह मत होइए, क्योंकि हम नहीं चाहते है कि हमारी वजह से हमारे पैरेंट्स या फिर बच्चों को ये लगे। मैं अपने बच्चों से दूर हूं। मैं जब वीडियो पर तारा को देखती हूं तो मुझे बहुत रोना आता है। वह बोलती है मम्मा चाहिए। खुशी (गोद ली हुई बेटी) मुझे कॉल करती है और कहती है, ‘मम्मा मैं आपको मिस कर रही हूं।’ यह दिल तोड़ने वाला होता है। आप अपना ख्याल रखिए।”

वीडियो शेयर कर माही ने कैप्शन में लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव हूं.।अपने बच्चों से दूर हूं। जब मैं अपनी बेटी को मेरे लिए रोता हुआ देखती हूं तो यह दिल तोड़ने वाला है। अपना ख्याल रखिए, लापरवाह मत बनिए। यह कोविड गंभीर है। #कोविड पर मास्क। सैनिटाइज करिए। मेरे जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करें।”

यह भी पढ़ें : Vani Kapoor OTT debut : वाणी कपूर ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है, वेब सीरीज ‘मंडाला मर्डर्स’ का एलान

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox