होम / Malaika Arora To Judge Nach Baliye 10: डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ जज करेंगी मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora To Judge Nach Baliye 10: डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ जज करेंगी मलाइका अरोड़ा

• LAST UPDATED : March 30, 2023

इंडिया न्यूज़,(Malaika Arora To Judge Nach Baliye 10): स्टार प्लस के आकर्षक युगल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ ने प्रत्येक सीजन के साथ धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘नच बलिए’ अब अपने दसवें सीजन के साथ टीवी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है। शो के लिए जहां जोड़ियों के नाम सामने आ रहे थे वहीं अब जजेस के लिए भी बॉलीवुड स्टार्स के नाम जुड़ने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नच बलिए’ के दसवें सीजन के लिए मलाइका अरोड़ा का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह शो में बतौर जज नजर आ सकती हैं।

‘नच बलिए 10’ से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मलाइका अरोड़ा दसवें सीजन को जज कर सकती हैं। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही इस मामले पर खुद मलाइका अरोड़ा ने भी कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी ‘नच बलिए’ के दो सीजन जज कर चुकी हैं, तो माना जा रहा है कि वह इस सीजन में भी नजर आएंगी। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा से पहले फराह खान का नाम भी ‘नच बलिए 10’ के लिए सामने आया था। बताया जा रहा है कि वह बतौर जज भी शो में कदम रख सकती हैं।

‘नच बलिए 10’ का हिस्सा बनेंगी ये जोड़ियां

‘नच बलिए 10’ के लिए कई टीवी स्टार्स का नाम भी सामने आया है कि वह शो में कंटेस्टेंट्स बनकर एंट्री कर सकते हैं। इस लिस्ट में गौरव खन्ना, आकांक्षा चमोला, रुपाली गांगुली, अश्विन के वर्मा, निमृत कौर आहलुवालया, शिव ठाकरे, जैद दरबार, गौहर खान, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम शामिल है। खास बात तो यह है कि ‘नच बलिए 10’ को होस्ट भी टीवी की पॉपुलर जोड़ी ही करने वाली है। दरअसल, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला का नाम ‘नच बलिए 10’ के लिए सामने आया है।

यह भी पढ़ें : ‘Adipurush’ new poster release: प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर आया सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox