होम / Hisar Accident : शादी समारोह से लौट रहे 6 युवकों की मौत

Hisar Accident : शादी समारोह से लौट रहे 6 युवकों की मौत

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Hisar Accident) : हिसार के आदमपुर अग्रोहा रोड पर गुरुवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे ने कई लोगों की जान ले ली। हादसा नीम अड्डा के पास गाड़ी पलटने से हुआ जिसमें 6 युवक अकाल मौत के मुंह में जा समाए। हादसे में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए सभी लोग आदमपुर खंड के गांव किशनगढ़ खारा बरवाला के निवासी हैं तथा सभी देर रात शादी समारोह से लौट रहे थे। सुबह लोगों ने देखा तो कि एक कार पेड़ से टकराई हुई है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस में दी। पुलिस ने सभी आदमपुर नागरिक अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने 7 में से 6 युवकों को मृत घोषित कर दिया।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें सागर (23) पुत्र राम सिंह खटीक वासी खारा बरवाला, शोभित (22) पुत्र कुलवंत जाति नायक वासी खारा बरवाला, दीपक (23) पुत्र दलवीर वासी किशनगढ़, अभिनव (22) पुत्र अटल वीर जाति जाट वासी किशनगढ़, अरविंद (24) पुत्र राय सिंह जाति जाट वासी किशनगढ़ व अशोक (25) पुत्र मुंशीराम नायक वासी किशनगढ़ के रूप में हुई है। वहीं इस हादसे में जो गंभीर रूप से घायल हुआ है उसकी पहचान भुनेश (25) पुत्र राम निवास जाति खटीक वासी सूरतगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox