होम / Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘भोला’ ने की दमदार ओपनिंग

Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तबू की फिल्म ‘भोला’ ने की दमदार ओपनिंग

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज़,(Bholaa Box Office Collection Day 1): अजय देवगन की आखिरी रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वही अजय एक बार फिर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ के साथ रामनवमी के मौके पर सिनेमाघरों में पहुंचे। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी बज था। भोला’ बने अजय देवगन के निर्देशन और एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। क्रिटिक्स ने फिल्म की काफी तारीफ की है, वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने ‘भोला’ को फुल मनी बैक्ड फिल्म भी बताया है। इस बीच फिल्म की ओपनिंग डे कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। आइए यहां जानते हैं कि अजय देवगन स्टारर ‘भोला’ ने पहले दिन कितने करोड़ रुपए टिकट खिड़की पर बटोरे?

‘भोला’ ने पहले दिन कमाई की 

अजय देवगन ने ‘भोला’ में दमदार एक्टिंग की है वहीं इस फिल्म से उन्होंने एक बार फिर अपने निर्देशन का लोहा मनवाया है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर इस जोड़ी का जादू पर्दे पर शुरू हो गया है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। वहीं, फिल्म की कमाई के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं, जिसके मुताबिक अजय देवगन की फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है। क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘भोला’ के पहले दिन की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ओपनिंग की। 11.20 करोड़ रुपये बटोरे हैं।

भोला की स्टार कास्ट

भोला में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमाला पॉल और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है। ये फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें : Malaika Arora To Judge Nach Baliye 10: डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ जज करेंगी मलाइका अरोड़ा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox