होम / Shooting of film ‘Pushpa 2’ stopped : 3 महीने के लिए रुकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, जानें वजह

Shooting of film ‘Pushpa 2’ stopped : 3 महीने के लिए रुकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, जानें वजह

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shooting of film ‘Pushpa 2’ stopped for 3 months): अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ तेलुगु फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। जहां पहला पार्ट सुपरहिट रहा था, वहीं दूसरे पार्ट का इंतजार दुनियाभर के फैंस कर रहे हैं। सुकुमार के निर्देशन में बन रही ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल विशेष भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

क्या 3 महीने के लिए ठप हुई पुष्पा 2 की शूटिंग

बता दें, ‘पुष्पा 2’ का कुछ हिस्सा कुछ महीने पहले विजन में शूट किया गया था। इसके बाद शूटिंग फिर से शुरू नहीं हुई और इसे लेकर दोबारा कोई अपडेट नहीं आया है। ताजा अपडेट के अनुसार, सुकुमार फिलहाल ‘पुष्पा 2’ के टीजर पर काम कर रहे हैं, जो अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर आने की संभावना है, लेकिन बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, सुकुमार अब तक शूट किए गए कंटेंट से असंतुष्ट हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने अब तक जो कुछ भी शूट किया है उसे डिलीट करना चाहते हैं और एक बार फिर से कंटेंट को रीशूट करने पर ध्यान दे रहे हैं।

पुष्पा 2 की रिलीज के लिए फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

‘पुष्पा 2’ की टीम के बीच ये असमंजस तीन महीने और रहने वाला है। इसका मतलब है कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग के लिए अल्लू अर्जुन को कुछ और महीनों का इंतजार करना होगा। इस बीच, कयास ये लगाया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग की तरफ फोकस करेंगे।

रश्मिका मंदाना की बात करें तो उन्होंने ‘पुष्पा 2’ के अलावा दो और फिल्में साइन की हैं, जिसकी शूटिंग वह शुरू करने जा रही हैं, क्योंकि इसके लिए वह ज्यादा इंतजार नहीं कर सकतीं। अब जब ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में देरी होगी तो इसकी रिलीज के लिए भी फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : ‘Citadel’ Trailer Released: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का ट्रेलर रिलीज, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox