होम / Shah Rukh Khan look : NMACC लॉन्च इवेंट में शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में

Shah Rukh Khan look : NMACC लॉन्च इवेंट में शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में

• LAST UPDATED : April 1, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shah Rukh Khan look at NMACC launch event): बीती रात फिल्म जगत के तमाम सितारे मुंबई में एक छत के नीचे जमा हुए। नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में कई सितारों ने ग्रैंड एंट्री की. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान समेत कई सितारे यहां पहुंच। इस ग्रैंड पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान के साथ पहुंचीं। हालांकि इस ग्रैंड इवेंट में खुद शाहरुख खान नजर नहीं आए। अब सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर कर ग्रैंड पार्टी में किंग खान के शामिल होने की पुष्टि की है।

 

पूजा डडलानी ने पठान स्टार की दो सुपरहॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें पठान स्टार सबसे फिट लुक में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूजा डडलानी ने कमेंट कर लिखा, ‘शुक्रवार नाइट’ यहां देखें शाहरुख खान की तस्वीरें।

जवान के साथ जल्दी सिल्वर स्क्रीन लौटेंगे किंग खान

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म जवान को लेकर बिजी हैं। ये फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है। शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक इस फिल्म को जून 2023 में ही रिलीज करने की तैयारी कर रहे है।

यह भी पढ़ें : ‘Citadel’ Trailer Released: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का ट्रेलर रिलीज, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox