होम / नील गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई पिकअप, हिसार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

नील गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई पिकअप, हिसार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : April 2, 2023

धार्मिक स्थल के दर्शन करके लौट रहे थी, पिकअप में सवार थे 17 लोग

इंडिया न्यूज, हिसार (5 people Died in a Road Accident) : जिले के गांव स्यावड़ा के लोग राजस्थान में हादसे का शिकार हो गए। घटना शनिवार और रविवार की रात्रि की है। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। मृतकों में चार महिलाएं व एक बच्ची शामिल है। हादसे में मृतकों की पहचान विमला, कृष्णा, सरस्वती, अंकित, अंजलि के रूप में हुई है। विमला और कृष्णा आपस में देवरानी जेठानी है। जबकि सरस्वती, अंकित और अंजिल उसके पोती व धोता हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

राजस्थान के सालासर मंदिर से धोक लगाकर आ रहे थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव स्यावड़ा के लोग पिकअप में सवार होकर राजस्थान के सालासर मंदिर से धोक लगाकर आ रहे थे। शनिवार सुबह पूरा परिवार सालासर के लिए रवाना हुआ था। रात दस बजे जब वे राजगढ़ के पास हाइवे पर पहुंचे तो सड़क पर अचानक एक नील गाय आ गई।

नील गाय को बचाने के चक्कर में पिकअप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 5 की मौत हो गई। हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। वहीं अपने परिजनों का जान चाल जानने के लिए लोग शहर के निजी अस्पताल में पहुंचे हैं। घायलों को आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। इसमें से 4 की हालत गंभीर है।

श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 35 घायल

कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस उस समय हादसे का शिकार हो गई जब उसे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 35 श्रद्धालुओं के घायल होने का समाचार है। जानकारी के अनुसार यह हादसा सोनीपत के नजदीक कुंडली-मानेसर एक्सप्रेसवे पर हुआ।

दरअसल एक बस में सवार होकर श्रद्धालू खाटू श्याम जा रहे थे। कुंडली के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। इसके बाद हाईवे के किनारे बस खड़ी करके ड्राइवर और उसका हेल्पर बस का टायर बदलने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे में करीब 35 श्रद्धालु घायल हो गए जिन्हें सोनीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर पंजाब पुलिस खाली हाथ, अमृतपाल के बाद परिवार के बाकी सदस्य भी गायब

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox