HTML tutorial
होम / पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की हत्या, भाजपा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की हत्या, भाजपा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : April 2, 2023

इंडिया न्यूज, कोलकाता (BJP leader killed in West Bengal): पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर शुरू हुई हिंसा तो थम गई है लेकिन वहां पर कत्लेआम अभी भी जारी है। कल (शनिवार) रात पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले में शनिवार रात कुछ बदमाशों ने भाजपा नेता राजू झा की गोली मारकर हत्या कर दी। राजू अपने कुछ साथियों के साथ कोलकाता जा रहे थे। वे शक्तिगढ़ में हाईवे के किनारे एक दुकान पर रुके थे। इसी दौरान एक गाड़ी में आए हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। हमले में उनका दोस्त ब्रातिन मुखर्जी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

कोयले के अवैध कारोबार को लेकर कल ईडी ने करनी थी पूछताछ

जानकारी के अनुसार सोमवार को भाजपा नेता से ईडी ने उनके कोयला कारोबार के बारे में पूछताछ करनी थी। ज्ञात रहे कि राजू पहले कोयला का ट्रक चलाया करते थे। उसके बाद उन्होंने कोयले का कारोबार किया और बहुत सारी प्रोपर्टी बना ली। इसके बाद वे राजनीति में सक्रिय हुए। सोमवार को ईडी ने राजू से उनके कोयला कारोबार को लेकर पूछताछ करनी थी।

भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार पर उठाए सवाल

राजू झा की हत्या के बाद भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी की सरकार पर सवाल उठाए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले रामनवमी पर हिंसा और उसके तुंरत बाद भाजपा नेता की हत्या यह दर्शाती है कि प्रदेश में किस तरह से जंगल राज स्थापित हो चुका है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox