HTML tutorial
होम / Haryana Corona Update : प्रदेश में कोरोना ने फिर माहौल बिगाड़ा, इमरजेंसी मीटिंग बुलाई

Haryana Corona Update : प्रदेश में कोरोना ने फिर माहौल बिगाड़ा, इमरजेंसी मीटिंग बुलाई

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इडिया न्यूज, Haryana Corona Update: प्रदेश में एक बार फिर कोरोना ने छलांग लगानी शुरू कर दी है। जिस कारण कोरोना से माहौल बिगड़ता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना के केस 203 सामने आए हैं जिस कारण अब सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 724 तक हो गई है। एक्टिव मरीज की संख्या में भी बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। अब राज्य में 724 एक्टिव मरीज हो गए हैं। 24 घंटे में 203 नए केस भी दर्ज किए गए हैं। प्रदेश में फिर बिगड़ते माहौल को देखते हुए गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की इमरजेंसी मीटिंग को बुलाया है ताकि समय रहते हालात को संभाला जा सके।

गुरुग्राम में हालात सबसे ज्यादा खराब

वहीं प्रदेश में सबसे ज्यादा हालात गुरुग्राम में हैं जहां एक दिन में 99 केस आए। वहीं अन्य जिलों में यमुनानगर में 13, जींद में 11 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें गुरुग्राम, फरीदाबाद और पंचकूला शामिल हैं। वहीं पंचकूला में कोरोना के कारण 8 मरीजों की हालत गंभीर बताई गई है।

भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मास्क जरूरी

वहीं हरियाणा सरकार की ओर से भीड़भाड़ वाले स्थानों, अस्पतालों, बाजारों, सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों, धार्मिक स्थलों के साथ ही  मास्क जरूरी कर दिया गया है। सभी सिविल सर्जनों को निर्देश दिए गए हैं। इस पर सख्ती से अमल करना शुरू किया जाए। इसके साथ ही सभी फ्रंट लाइन वर्करों को ट्रेनिंग दिलाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox