HTML tutorial
होम / श्रीलंका की न्यूजीलैंड पर रोमांचक जीत, सुपर ओवर तक पहुंचा मैच

श्रीलंका की न्यूजीलैंड पर रोमांचक जीत, सुपर ओवर तक पहुंचा मैच

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (1st T-20 NZ vs SL) : श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के साथ खेले गए टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर ली। यह मैच सुपर ओवर तक पहुंचा। जहां बाजी श्रीलंका के हाथ लगी। श्रीलंका ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 196 रन बनाए। न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे। ईश सोढी श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच को टाइ करने में सफल हुए।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर किया बॉलिंग का फैसला

न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका टीम के लिए चरित असलंका ने 67 और नाबाद रहे कुशल परेरा ने 53 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। न्यूजीलैंड के लिए जेम्स नीशम ने 2 विकेट हासिल किए, जबकि हेनरी शिप्ले, बेंजामिन लिस्टर और एडम मिल्ने ने 1-1 सफलता मिली।

न्यूजीलैंड के लिए मिचेल ने अर्धशतकीय पारी खेली

196 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम की शुरूआत खराब रही। टीम को पहला झटका एक रन के स्कोर पर लगा। टिम सीफर्ट शून्य पर आउट हो गए। न्यूजीलैंड टीम के लिए डेरिल मिचेल ने 66 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। श्रीलंका के लिए प्रमोद मदुशन वानिंदु हसरंगा डी सिल्वा और दासुन शनाका ने 2-2 विकेट लिए। जबकि दिलशान मदुशंका-महेश थीक्षाना को 1-1 सफलता मिली।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox