होम / Song Yentamma Release : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज, गाने में राम चरण की धांसू एंट्री

Song Yentamma Release : ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज, गाने में राम चरण की धांसू एंट्री

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज़,(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song Yentamma Release): बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में भाई का जबरदस्त एक्शन और रोमांस देखने के लिए फैंस बेताब हैं। अब इसी बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘येंतम्मा सॉन्ग’ रिलीज हो गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। इस गाने में सलमान खान साउथ के जाने माने एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती के साथ जमकर डांस कर रहे हैं।

‘येंतम्मा’ गाने में राम चरण की धांसू एंट्री

‘येंतम्मा’ गाने में सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल और पलक तिवारी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबाती लुंगी पहनकर और चश्मा लगाकर डांस कर रहे हैं। गाने में सलमान खान और वेंकटेश का स्वैग फैंस को खूब लुभा रहा है। ‘येंतम्मा’ गाने को रिलीज होते ही यूट्यूब पर 569K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि गाने में जो सरप्राइज एलिमेंट फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वह है ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण की धांसू एंट्री। ‘येंतम्मा’ गाने में राम चरण की एंट्री लोगों को काफी पसंद आई है। सलमान खान का यह लुंगी अवतार फैंस को खूब लुभा रहा है। यही कारण है कि ‘येंतम्मा’ गाने की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के साथ जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Ishaan Khatter Hollywood Debut: ईशान खट्टर के हाथ लगा हॉलीवुड प्रोजेक्ट, निकोल किडमैन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT