होम / Song ‘Tera Ki Khayal’ out: मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का गाना ‘तेरा की ख्याल’ रिलीज, एक्ट्रेस ने दिखाए किलर मूव्स

Song ‘Tera Ki Khayal’ out: मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का गाना ‘तेरा की ख्याल’ रिलीज, एक्ट्रेस ने दिखाए किलर मूव्स

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज़,(Malaika Arora and Guru Randhawa New Song ‘Tera Ki Khayal’ out): बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज बेहद बोल्ड है। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो इंटरनेट की दुनिया में आते ही वायरल हो जाती है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इस मामले में वह कई अभिनेत्रियों से आगे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। मलाइका अरोड़ा का एक गाना सामने आया है जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस गाने में मलाइका अरोड़ा के साथ गुरु रंधावा भी नजर आ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा का गाना रिलीज

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का गाना ‘तेरा की ख्याल’ रिलीज हो गया है। इसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने कातिलाना डांस से फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आ रही हैं। गाने के फर्स्ट हाफ में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं सेकंड हाफ में मलाइका सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस मूव्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा के इस गाने को अब तक 35 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

सुर्खियों में रहती हैं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर हर कोई घायल हो जाता है। मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है। मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : Brahmastra 2 And Brahmastra 3 Announced : अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र 2 और ब्रह्मास्त्र 3 की रिलीज डेट की अनाउंसमेंटकी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT