होम / Ayan Mukerji will direct War 2: सिद्धार्थ आनंद नहीं अयान मुखर्जी करेंगे वॉर 2 का निर्देशन, सामने आई बड़ी अपडेट

Ayan Mukerji will direct War 2: सिद्धार्थ आनंद नहीं अयान मुखर्जी करेंगे वॉर 2 का निर्देशन, सामने आई बड़ी अपडेट

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज़,(Ayan Mukerji will direct War 2): बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों तमाम फिल्मों के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है। फिल्मों के सीक्वल को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसके दूसरे पार्ट की डिमांड शुरू हो गई. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने दूसरा पार्ट भी बनाने का फैसला किया। अब फिल्म ‘वॉर’ के सीक्वल ‘वॉर 2’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, फिल्म ‘वॉर 2’ में डायरेक्टर बदला गया है। फिल्म ‘वॉर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। आइए जानते हैं फिल्म ‘वॉर 2’ को कौन डायरेक्ट करेगा।

फिल्म ‘वॉर 2’ को डायरेक्ट करेंगे अयान मुखर्जी

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म ‘वॉर 2’ को अब अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में ऋतिक रोशन कन्फर्म हो गए हैं। आदित्य चोपड़ा ने अयान मुखर्जी को ऑफिशियली साइन भी कर लिया है। उन्होंने ये भी जानकारी दी है कि ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सातवीं फिल्म होगी, जिसमें टाइगर 3 के इवेंट्स भी दिखाए जाएंगे। फिल्म ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन ही लीड रोल निभाएंगे। इस तरह से फिल्म ‘वॉर’ को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद का फिल्म ‘वॉर 2’ से बाहर हो गए हैं।

‘वॉर’ साल 2019 में हुई थी रिलीज

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वॉर’ साल 2019 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर अहम किरदारों में थे। अब फिल्म ‘वॉर 2’ के निर्देशन की जिम्मेदारी अयान मुखर्जी के कंधों पर है। अब देखना होगा कि फिल्म ‘वॉर 2’ को लोग कितना पसंद करते हैं। बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्वल ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘ब्रह्मास्त्र 3’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ दिसंबर 2026 में और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 3’ दिसंबर 2027 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

यह भी पढ़ें : Lockup season 2 : कंगना रनौत अपने शो लॉकअप सीजन 2 के साथ इस दिन देंगी टीवी पर दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT