होम / Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन की ‘भोला’ की कमाई में सोमवार को आई गिरावट, पांचवें दिन इतना किया कलेक्शन

Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन की ‘भोला’ की कमाई में सोमवार को आई गिरावट, पांचवें दिन इतना किया कलेक्शन

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज़,(Bholaa Box Office Collection Day 5): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर फिल्म भोला में साथ नजर आई थी। इस फिल्म ने पहले दिन आते ही धूम मचा दी थी। अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। अब इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। तो आइए जानते हैं तब्बू और अजय देवगन की फिल्म भोला ने 5वें दिन कितनी कमाई की है।

फिल्म भोला ने 5वें दिन की इतनी कमाई

‘दृश्यम 2’ के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर अजय देवगन की जोड़ी फिल्म भोला से धमाल मचा रही है। फिल्म भोला ने रिलीज के 5 दिन पूरे कर लिए हैं। जिसके बाद फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म भोला के नए आंकड़े शेयर किए हैं। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर महज 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने चौथे दिन 13.48 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म भोला ने अपने 5वें दिन 60% से ज्यादा की गिरावट देखी।

इतना हुआ अजय देवगन की फिल्म की कलेक्शन

अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल की फिल्म भोला ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की है। फिल्म भोला ने 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 48.78 करोड़ रुपये कमा लिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी। आपको बता दें कि मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च किए है।

यह भी पढ़ें : Lockup season 2 : कंगना रनौत अपने शो लॉकअप सीजन 2 के साथ इस दिन देंगी टीवी पर दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT