होम / युवा अपना रोल मॉडल खुद बनें : भगवंत मान

युवा अपना रोल मॉडल खुद बनें : भगवंत मान

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Bhagwant Mann Address to youth of Punjab): पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के युवाओं से अपील की है कि वे सही राह पर चलते हुए जीवन में आगे बढ़ें। मान ने यह बात बुधवार को सोशल मीडिया पर लाइव होकर युवाओं से कही। इस दौरान मुख्यमंत्री नेकहा कि प्रदेश के युवा अपने रोल मॉडल खुद बने। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के युवाओं में बहुत ज्यादा काबिलियत है और उन्हें इसका पता होना चाहिए। सीएम ने कहा कि आज हमारे युवाओं की मेहनत के चलते विदेश तरक्की कर रहे हैं।

टेक्निकल एजुकेशन का समय

इस दौरान सीएम ने कहा कि विदेश में जाकर हमारे नौजवान काम करते हैं। वहां वर्क कल्चर है। यहां हमारे नौजवान खाली रहते हैं। वह कहते हैं कि हम ऐश करते हैं। मैं पंजाब के युवाओं से अपील करता हूं कि पढ़ाई करें। हाई प्रोफाइल जॉब के लिए अप्लाई करें। जमाना टेक्निकल एजुकेशन का है।

हमें ऊंचे पदों पर बैठकर फैसले करने की जरूरत है। इस दौरान सीएम ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से सहूलियत दी जाएगी। कोई भी आइडिया इस वजह से डेवलप होने से नहीं रुकेगा कि हमारे पास पैसा नहीं है। युवा बिजनेस शुरू करें, सरकार उसे आगे बढ़ाएगी। पंजाब के नौजवान मांगने वाले नहीं बल्कि जॉब देने वाले बनें।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT