होम / अमृतपाल की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस, नहीं मिल रही ठोस जानकारी

अमृतपाल की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस, नहीं मिल रही ठोस जानकारी

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Operation Amritpal update 5 April) : खालिस्तानी समर्थक और पंजाब पुलिस का भगौड़ा करार हो चुका अमृतपाल सिंह पिछली 18 मार्च से फरार है। पंजाब पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय एजेंसियां भी उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं लेकिन अभी तक अमृतपाल के बारे में कोई पुख्ता जानकारी इन्हें नहीं मिल पाई है।

दूसरी तरफ हाईकोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए पंजाब पुलिस और सरकार से इस बारे में जवाब मांगा है। ज्ञात रहे कि अमृतपाल सिंह 18 मार्च को पुलिस के हाथ आने से बच निकला था। इस दौरान उसके कई साथी पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं। हालांकि अमृतपाल के सरेंडर की खबरें भी जरूर सामने आई थी लेकिन उसके बाद अमृतपाल के साथ-साथ उसका परिवार भी गायब हो गया।

पीलीभीत में पुलिस कर रही छापेमारी

अमृतपाल की लोकेशन पिछले दिनों पीलीभीत में सामने आई थी। इसके बाद से पंजाब पुलिस लगातार पीलीभीत और उसके आसपास के धार्मिक स्थलों पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह ने जो वीडियो वायरल किया था वह पीलीभीत के ही किसी धार्मिक स्थल पर बैठकर बनाया गया था। वीडियो के अंत में शबद कीर्तन की आवाज सुनाई दी थी। इसके बाद से पुलिस ने पंजाब के साथ-साथ यूपी के उन एरिया में भी चौकसी बढ़ा दी है जो बॉर्डर नेपाल के साथ लगता है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT