होम / ‘Citadel’ Premiere Night: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रीमियर मुंबई में हुआ, बॉलीवुड सितारे आए नजर

‘Citadel’ Premiere Night: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रीमियर मुंबई में हुआ, बॉलीवुड सितारे आए नजर

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज़,(Priyanka Chopra web series ‘Citadel’ grand premiere night in Mumbai): देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अभिनीत बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रीमियर बीती रात मुंबई में बॉलीवुड सितारों के शानदार जमावड़े के बीच हुआ। प्रीमियर में रेखा, वरुण धवन, अदिति राव हैदरी, अली फज़ल, मोहित रैना, सान्या मल्होत्रा, अनुभव सिन्हा, राज और डीके, और कई अन्य हस्तियों सहित कई हस्तियों ने भाग लिया, जिससे यह एक स्टार-स्टडेड अफेयर बन गया। इस शो का वर्ल्डवाइड प्रीमियर अमेजॉन प्राइम पर 28 अप्रैल को होगा।

‘सिटाडेल’ की प्रीमियर नाइट

प्रियंका ने प्रीमियर की रात अपने ‘सिटाडेल’ के सह-कलाकार रिचर्ड मैडेन के साथ स्टाइलिश एंट्री की। रिचर्ड चारकोल ग्रे सूट में डैपर लग रहे थे। मंगलवार की रात दोनों ने मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाईं। स्क्रीनिंग में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं। वह अपनी बेटी के साथ ब्लू कलर में ट्विनिंग करती दिखीं। सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी ‘सिटाडेल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं। हमेशा की तरह उन्होंने साड़ी को ग्रेस और एलिगेंस के साथ पेयर किया।

वरुण धवन जो प्रियंका की ‘सिटाडेल’ के भारतीय संस्करण का शीर्षक देंगे उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए निर्माता राज और डीके के साथ पहुंच। राज और डीके सिटाडेल के हिंदी संस्करण का निर्देशन कर रहे हैं, जो मूल रूप से रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित है। अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, कबीर खान और मिनी माथुर जैसी हस्तियों ने भी रेड कार्पेट पर पोज दिया। प्रियंका और रिचर्ड-स्टारर ‘सिटाडेल’ शुक्रवार 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर दो एड्रेनालाईन-ईंधन वाले एपिसोड के साथ रिलीज होगी, इसके बाद 26 मई से प्रत्येक शुक्रवार को साप्ताहिक रूप से एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा।

Citadel वेब सीरीज के 6 एपिसोड हैं और इस सीरीज के निर्माता रूसो ब्रदर्स हैं। यह एक स्पाई सीरीज है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड दोनों जासूस एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। जो 1 ग्‍लोबल स्‍पाई एजेंसी में काम करते हैं जिसका नाम सिटाडेल है। यह सीरिज इंटिफिक-फिक्‍शन जासूसी सीरीज पर आधारीत है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल वेब सीरिज को बनाने के लिए टीम का 200 मिलियन खर्चा आया है। अगर आप इसे भारती करेंसी में समझेंगे तो यह 2 हजार रुपये करोड़ बनता है। मतलब यह है कि इस वेब सीरिज को बनाने के लिए जितना बजट लगा है उतने में बॉलीवुड की लगभग 10 फिल्म बन सकती है।

यह भी पढ़ें : Ram Charan wife Upasana baby shower: दुबई में राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT