होम / Kamal Gupta in Action Mode : स्थानीय निकाय मंत्री एक्शन मोड में, बिजली निगम के 2 सीए और एक नगर निगम का जेई सस्पेंड

Kamal Gupta in Action Mode : स्थानीय निकाय मंत्री एक्शन मोड में, बिजली निगम के 2 सीए और एक नगर निगम का जेई सस्पेंड

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Kamal Gupta in Action Mode) : करनाल में आयोजित कष्ट निवारण समिति की बैठक में आज हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता एक्शन मोड में नजर आए। मंत्री ने इस दौरान बिजली निगम के 2 सीए और एक नगर निगम के जेई को सस्पेंड कर दिया है। जिस कारण निकाय मंत्री की कार्रवाई से बिजली निगम और नगर निगम में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार निकाय मंत्री करनाल में कष्ट निवारण समिति की बैठक में जनसमस्याएं सुन रहे थे। इस बैठक में ही अमुपुर गांव की महिला बीरो देवी अपनी बिजली बिल संबंधित समस्या लेकर पहुंची थी जिसमें महिला का कहना था कि उसका हर महीने 200 से 250 रुपए बिल आता था, लेकिन बिजली निगम की लापरवाही के कारण कई महीनों से उसका बिल नहीं दिया जा रहा था। अब विभाग द्वारा उसका इकट्‌ठा बिल 55 हजार रुपए भेजा गया है। कई बार बिजली निगम भी गई लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं किया गया, अगर बिल नहीं भरूंगी तो कानूनी कार्रवाई की धमकी दी जाती है। ऐसे में वह मानसिक रूप से परेशान है।

इस दौरान कमल गुप्ता ने निगम के अधिकारियों से तुरंत जवाब मांगा लेकिन अधिकारी द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो कमल गुप्ता ने तुरंत एक्शन मोड में आकर निगम के दो CA को मौके पर ही सस्पेंड कर दिया।

एक अन्य महिला ने यह सुनाई शिकायत

वहीं एक अन्य मामले में महिला ऊषा रानी खेड़ा कॉलोनी ने कमल गुप्ता के सामने शिकायत रखी थी कि उसके आवास के बिल्कुल बाहर एक गड्ढा था। उसने शिकायत की थी, लेकिन उसकी शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। उल्टा जेई ने बिना गड्ढा भरे ही उसके साइन करवा लिए। इस पर मंत्री बिफर गए और JE संजीत के खिलाफ एक्शन लेते हुए तुरंत सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting : गोशाला के लिए पंचायतों के माध्यम से 20 साल के लिए पट्टे पर मिलेगी जमीन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT