होम / Shah Rukh Khan Graduation : शाहरुख खान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था ग्रेजुएशन

Shah Rukh Khan Graduation : शाहरुख खान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था ग्रेजुएशन

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shah Rukh Khan did his graduation from Delhi University): बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना धमाल मचाया कि सभी के होश उड़ गए। शाहरुख खान कई बार मीडिया के सामने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात कर चुके हैं। किंग खान ने अपनी स्कूल और कॉलेज लाइफ के बारे में भी बताया है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाहरुख खान ने ग्रेजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से किया है। हालांकि उन्होंने कई सालों तक अपनी डिग्री नहीं ली।

शाहरुख खान ने इस साल ली थी अपनी डिग्री

शाहरुख खान ने साल 1988 में दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद वो दिल्ली छोड़कर मुंबई चले गए जहां वो एक्टिंग की दुनिया में बिजी हो गए। हालांकि इन सभी बातों के बीच वो ये भूल गए कि उन्हें कॉलेज से डिग्री भी लेनी है। बाद में साल 2016 में शाहरुख फिल्म फैन का प्रमोशन करने दिल्ली गए थे। उस वक्त उन्हें उनकी डिग्री मिली थी। इसके बाद शाहरुख खान ने डिग्री के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी जो कि उस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

शाहरुख खान का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने कल्चर सेंटर का उद्घाटन किया था। इस दौरान हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे शामिल हुए। हाल ही में इस इवेंट से शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह गौरी खान से लड़ते नजर आ रहे थे। इस क्लिप की वजह से शाहरुख खान को जमकर ट्रोल किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और गौरी के बीच प्रियंका चोपड़ा की वजह से लड़ाई हुई थी। मालूम हो कि इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति निक जोनास के साथ शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें : Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 7वें दिन कुछ खास कमाई नहीं की

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT