होम / Manish Sisodia Letter : प्रधानमंत्री का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए खतरा

Manish Sisodia Letter : प्रधानमंत्री का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए खतरा

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, New Delhi (Manish Sisodia Letter) : दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी यानि आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया इस समय शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच खबर आई है कि सिसोदिया ने जेल से देश के नाम एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में सिसोदिया ने पीएम मोदी के कम पढ़ा लिखा होने को देश के लिए खतरनाक बताया है।

पीएम का पढ़ा-लिखा होना जरूरी 

इस चिट्ठी में मनीष सिसोदिया ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी विज्ञान की बातें नहीं समझते हैं और न ही शिक्षा का महत्व समझते हैं, इसलिए भारत की तरक़्क़ी के लिए एक पढ़ा-लिखा पीएम का होना बहुत जरूरी है।

Manish Sisodia Letter

Manish Sisodia Letter

 

पहले भी कई ट्वीट कर चुके हैं सिसोदिया

बता दें तिहाड़ जेल में बंद सिसोदिया सियासी खेल में लगातार एक्टिव हैं। वो जेल के अंदर से केंद्र सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इसे पहले भी सिसोदिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था। जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है, लेकिन अब इन लोगों ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया है।’

कोर्ट ने CBI से मांगा जवाब 

वहीं गुरुवार को आबकारी घोटाले मामले में हुई सुनवाई में कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर CBI से जवाब मांगा है। कोर्ट ने इस मसले की अगली तारीख 20 अप्रैल तय की है। फिलहाल सिसोदिया जेल में है। सीबीआई ने 26 फरवरी 2023 को उन्हे गिरफ्तार किया था।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT