होम / Farhan Akhtar live concert: इंदौर में एक्टर फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

Farhan Akhtar live concert: इंदौर में एक्टर फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Big accident happened in Farhan Akhtar live concert): बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर मल्टी टैलेंटेड हैं। वह न केवल एक महान अभिनेता हैं बल्कि एक लेखक, निर्देशक और गायक भी हैं। फरहान अपने नए टैलेंट से फैंस के होश उड़ा देते हैं। फरहान अख्तर का अपना लाइव बैंड भी है, जिसके जरिए वह दुनिया भर में संगीत कार्यक्रम करते हैं। अभिनेता जल्द ही मध्य प्रदेश के इंदौर में एक लाइव कॉन्सर्ट करने वाले थे, जिसके लिए एक भव्य सेट बनाया गया था। लेकिन फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट ढह गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CqqgYANADFo/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट का सेट तेज आंधी में भारी भरकम गिर रहा है। वीडियो में नजर आ रहा ये सीन काफी खतरनाक लग रहा है। लेकिन गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फरहान अख्तर के सेट के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फरहान अख्तर का वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जी ले जरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म तीन महिला दोस्तों की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी को खुद फरहान अख्तर ने अपनी बहन जोया अख्तर और स्क्रिप्ट राइटर रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है।

यह भी पढ़ें : Warrant Against Ameesha Patel: कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का मामला है

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT