होम / Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी जान’ का ट्रेलर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी जान’ का ट्रेलर

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Release Date Announced): बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर काफी बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपनी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इससे पहले फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था, जिसमें सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे। इसके साथ ही उन्हें उनके लंबे बालों वाले लुक के लिए काफी पसंद किया गया था।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

https://www.instagram.com/reel/CquZM7DogAc/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ में चाकू पकड़ा है। वहीं, बैकग्राउंड में इंटेंस म्यूजिक सुनने को मिल रहा है। सलमान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लेट द एक्शन बिगिन। किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा।’

सलमान की फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

किसी का भाई किसी की जान एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। यह तमिल फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक है। इसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में राम चरण ने कैमियो भी किया है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Farhan Akhtar live concert: इंदौर में एक्टर फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT