होम / Navjot Singh Sidhu : नवजोत सिद्धू आज पहुंचेंगे अमृतसर

Navjot Singh Sidhu : नवजोत सिद्धू आज पहुंचेंगे अमृतसर

• LAST UPDATED : April 8, 2023

इंडिया न्यूज, Punjab (Navjot Singh Sidhu) : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) आज यानि 8 अप्रैल को अमृतसर आएंगे। मालूम रहे कि गत दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने नई दिल्ली में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ मुलाकात की थी। वहीं शुक्रवार को सिद्धू की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन और राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हुई। आज अब जेल से रिहा होने के बाद वह पहली बार अमृतसर आएंगे।

अमृतसर के गोल्डन गेट पर होगा स्वागत

नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थक आज अमृतसर के गोल्डन गेट पर भव्य स्वागत करेंगे। इसके बाद सिद्धू सीधा होली सिटी स्थित अपने घर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि रविवार को वह श्री दरबार साहिब, जलियांवाला बाग, श्री दुर्ग्याणा मंदिर और श्री रामतीर्थ में नतमस्तक होने जाएंगे। यह भी मालूम हुआ है कि पटियाला से अमृतसर आते समय नवजोत सिंह जालंधर में दिवंगत सांसद संतोख चौधरी के परिवार से अफसोस प्रगट करने भी जाएंगे।

जानिए आखिर क्यों हुई थी सिद्धू को जेल

आपको जानकारी दे दें कि 1988 के रोडरेज मामले में नवजोत सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने 1 वर्ष की सजा सुनाई थी। सिद्धू ने एक शख्स के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : Haryana Youth in Armenia : प्रदेश के कई युवा आर्मेनिया में फंसे, वापस आने को तरस रहे

Tags: